Monday 11 December 2017

कॉरपोरेट फॉरेक्स एक्सचेंज


खरीदें ज़ोन - रुमप्लेड एक यूएसडी जेपीवाई के लिए ईएफएक्स लेवल II का तस्वीर है। फैलाओ क्या फैला हुआ है फॉरेक्स में फिक्स्ड स्प्रेड नहीं है यदि आप अपने पैसे फिक्स्ड स्प्रेड बैंडिट्स में देना चाहते हैं, तो आप आगे बढ़ें। मैं ईएफएक्स का प्रयोग करता हूं: मेरे विदेशी मुद्रा दलाल के रूप में विदेशी मुद्रा आजादी का अनुभव विदेशी मुद्रा में कोई फिक्स्ड स्प्रेड नहीं है। यह एक मिथक है जब मैं मैक्सिको जाता हूं और मैं पेसोस खरीदना चाहता हूं। मैं चारों ओर घूमता हूं और सर्वोत्तम विनिमय दर की तलाश करता हूं यदि एक स्थान 10.95 से 1 दे रहा है और दूसरा 10.85 से 1 दे रहा है, तो आपको लगता है कि मेरा व्यवसाय मेरे व्यापार में हो रहा है यह विदेशी मुद्रा बाजार में समान है। ईएफएक्स में, जब मैं USDJPY का व्यापार करता हूं, मुझे केवल 2 सकल पिप्स चाहिए और मैं पैसा कमा रहा हूं फिक्स्ड स्प्रेड बैंडट्स पर, वूप्स, मेरा मतलब है ब्रोकर्स, आपको ब्रेकएवेन के लिए सिर्फ 3 या 4 पिप्स चाहिए। इसके बारे में समय पर विदेशी मुद्रा व्यापारियों को पता है कि क्या हो रहा है। कोड के लिए यह एक साधारण स्वचालन है। whay does not किसी ने इसे किया है और इसे backtested है क्योंकि खरीदना जोन व्यापारियों के साथ समय पैसा बनाने के लिए व्यस्त हैं यह करने के लिए समय है backtest। बस मेरे चैट चैट कमरे में आओ पाल्टॉक चैट रूम में TWO PERCENT CLUB और आप ट्रेडों को लाइव देख सकते हैं। सिद्धांत में, एक भौंरा खिचड़ी भाषा उड़ना TheRumpledOne: Thats क्योंकि खरीदें जेन व्यापारियों के साथ समय पैसा बनाने के लिए व्यस्त हैं यह करने के लिए समय है backtest। बस मेरे चैट चैट कमरे में आओ पाल्टॉक चैट रूम में TWO PERCENT CLUB और आप ट्रेडों को लाइव देख सकते हैं। सिद्धांत में, एक भौंरा खिचड़ी भाषा उड़ना जब मैं काम से घर आती हूं तो मैं एशियाई सत्र के दौरान रात में ईएफएक्स मंच को बांट रहा हूं थोड़ी देर के लिए मेटाटैडर का उपयोग करने के बाद महसूस करने के लिए थोड़ा सा लगता है। मैंने कल रात पाल टॉक डाउनलोड किया, लॉग इन करने की कोशिश की और उसने कहा कि यह कनेक्ट नहीं हो सका। मैं इसे एक और कोशिश दे दूँगा क्रिस यहां एक ख़रीदना वाला ज़ोन व्यापार है मैं नहीं चाहता कि किसी को भी यह सोचने के लिए कि खरीददार क्षेत्र हर समय जीत लेते हैं। ओपन .04 में लम्बी एंट्री शुरू हुई। एसएल लोन ओपन - .03 पर चलाती है, कुछ खो देती है। टेनिस की तरह, आपको सेट जीतने के लिए हर गेम जीतना पड़ता है। क्या आप मेटाट्रेडर डीलर या आईबीएफएक्स के साथ व्यापार करते हैं यह सिर्फ फैलाने के अलावा ज्यादा है आईबीएफएक्स इस तरह के व्यापार की अनुमति नहीं देता है वास्तव में मैं किसी भी MT4 डीलरों के बारे में नहीं जानता जो इसे अनुमति देता है। इस प्रकार हम इसे Forextsd पर कैसे विकसित कर सकते हैं। हम एक 7 पीईपी टीपी और 7 पीईपी SL के साथ छेड़छाड़ करने में सक्षम हो सकते हैं। अन्यथा यह काम है कि टीआरओ साझा कर रहा है एमटी 4 व्यापारियों के लिए व्यापार योग्य नहीं है। कोरलिक में उन्होंने टीआरओ के लिए एक एमटी 4 धागा बनाया। और यह भ्रामक है एमटी 4 व्यापारियों को मैं यहाँ कुछ याद कर रहा हूँ शायद मुझे दान करने की ज़रूरत है या आपके पास बहुत तंग फैल है या आप इस प्रणाली को बेहतर छोड़ सकते हैं। 1 से 1.5 पिप्स का फैलाव ठीक है। अधिकतम 2. मैंने इसे 108.19 (108.23 - 0.4) पर बेचा (1 9 00 ग्राम) और मैंने इसे 108.13 में बंद कर दिया। मैंने 4 नेट पििप्स (108.13 0.02) बनाए। मैंने इसे खरीदा (18: 00 जीएमटी) 108.15 (108.132) पर। मैंने इसे 9.03 के शुद्ध घाटे के लिए 108.06 पर बंद कर दिया। मैंने इसे फिर से 108.15 में खरीदा और 9 पिप्स के शुद्ध लाभ के लिए मैंने इसे 108.24 पर बंद कर दिया। RumpledOne msg 130 969 982018 6:37:13 PM यह आदमी ओरेगन में एक शरण में रहता है, जो पुस्तकालय से डीवीडी लेता है और दूसरे हाथ के सामान खरीदता है । आपको चेतावनी दी गई है। शेंटी बहुत अजीब है हां, मेरी शेंट जो 40 एकड़ जमीन पर खरीदा और भुगतान किया जाता है जो प्रशांत महासागर से 20 मिनट की ड्राइव है। मुझे आश्चर्य है कि वे क्या रहते हैं और जहां वे रहते हैं मॉम्स बेसमेंट एलएमएओ हां, मैं पुस्तकालय से डीवीडी लेता हूं और मैं बचत दुकानों में सस्ते दामों पर जाने के लिए जाते थे। अब जिस तरह से बहुत सी चीज़ें हैं Havent लगभग 2 साल में किया गया ये लोग टीआरओ को नफरत करते हैं क्योंकि वे संदेश पर चर्चा करने के बजाय मैसेंजर पर हमला करते हैं। TheRumpledOne msg 130 968 982018 6:33:08 PM होलओ फ़िल्टर विदेशी मुद्रा के लिए नहीं है स्टॉक के लिए मैं यह देखने के लिए परीक्षण कर रहा था कि क्या यह स्टॉक के लिए काम करेगा। मैं देख रहा हूं कि एसएफ पर अभी भी कुछ टीआरओ हैटर्स हैं I 8262018 9:37:30 PM वर्तमान दिन के लिए सबसे ज्यादा एम 30 खुली और सबसे कम एम 30 खोलने पर एक लाइन रखें। यदि एक बार एक नया उच्चतम एम 30 खोलता है, तो उच्चतम ऊँचाई को नए उच्चतम खुले स्थान तक ले जाएं। यदि एक बार एक नया न्यूनतम एम 30 खुला बनाता है, तो निम्नतम निम्नतम नई खुली खुली जगह को नीचे ले जाएं। उच्चतम एम 30 में कम कीमत बेचने के बाद इसकी कीमत बढ़ जाती है और वापस नीचे आती है। न्यूनतम एम 30 खोलें, इसके बाद कीमत नीचे जाकर वापस आती है। स्टॉप लॉस मौजूदा दैनिक उच्च या वर्तमान दैनिक कम प्लस कुछ सेंट है। अपनी स्थिति का आकार तदनुसार समायोजित करें स्टॉप चलकर लाभ लें जब व्यापार 5 या अधिक होता है, तो बीई 1 को रोकें। जब व्यापार 10 या अधिक होता है, तो बीई 5 तक जाकर, या पिछला स्टॉप पर स्विच करें वैकल्पिक निकास व्यापार स्थिति के हिस्से से बाहर निकलने के लिए लाभ के साथ बैंक से बाहर निकलना है, बीओ 1 को रोकें और बाजार को देखिए। नोट: कोई व्यापार दर्ज करने के लिए बार बंद होने के लिए प्रतीक्षा न करें। दिन के लिए सबसे ज्यादा M30 खुलने के लिए आप इस मैन्युअल या कोड को एक सूचक कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा के लिए होलो को समझाते हुए मेरे पास कुछ यूट्यूब वीडियो हैं:

No comments:

Post a Comment