Friday 1 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापार व्यापार किताबें


ट्रेडिंग बुक्स, आपकी आवश्यक मार्गदर्शिकाएँ मई 2008 में शामिल हुई स्थिति: एफएक्स मॉन्स्टर 374 डाकः यह धागा मेरी ट्रेडिंग बुक संग्रह है I Im है कि आप सभी को साझा करने के लिए तैयार हैं I मेरा मानना ​​है कि कोई भी बाजार वर्ग हम किस प्रकार व्यापार कर रहे हैं, ज्ञान शक्ति है और सभी को इसकी आवश्यकता है इसके कारण मैंने इस पोस्ट को बनाया है, क्योंकि दशकों से कहा गया है, 95 व्यापारियों के नुकसान। काश मैं 95 व्यापारियों को मार्केट जीतने की धारणा को बदल सकता हूं। लेकिन वास्तव में, बाजार वास्तव में एक आसान व्यवसाय नहीं है इसमें अध्ययन, अवशोषित और लागू करने के लिए कई प्रयास और समय लगते हैं। व्यापार के महत्व की सराहना करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि यह वास्तव में क्या हो रहा है जब वे फॉर्म करते हैं इसके पीछे प्राकृतिक बाजार बलों को समझना आपको समझने वाले मूल्यवान उपकरण का उपयोग करते हुए विश्वास के एक उच्च स्तर के साथ व्यापार करने की अनुमति देता है। कृपया यहां चार्ट पोस्ट न करें। मैं बहुत खुश होगा, अगर यह धागा साफ और संदर्भ पुस्तकों से भरा रहता है। पुस्तक लेखक: ए एलन फ़र्ली - पैटर्न चक्र एलन फ़र्ली - लक्ष्यीकरण लाभप्रद प्रविष्टि amp निकास अंक एलन फार्ले - मास्टर स्विंग व्यापारी एलन फार्ले - मास्टर घुमाओ व्यापारी (अन्य संस्करण) एलन फार्ले - तीन स्विंग ट्रेडिंग उदाहरण यदि आपको कुछ पुस्तकों की आवश्यकता है बस प्रधान मंत्री मुझे बीमार देखें कि मेरे पास क्या व्यापार है जो आप देखते हैं, आप क्या सोचते हैं, व्यापार नहीं करते हैं। Be Smart - (Webadoi) जुलाई 2018 में शामिल हो गया स्थिति: समय मेरा एकमात्र दोस्त है 15 9 पोस्ट बहुत उपयोगी है। मुझे लगता है कि विदेशी मुद्रा की बात करते समय आपकी सही किताबें हर चीज हैं क्योंकि हर व्यापारी को सीखने की अवस्था में नहीं बढ़ना है चार्ट को अपने चालक बनने दें - फोरेस्टोमस्ट्रेट-फॉरेन किताबें आप इस वेबसाइट से मुफ्त विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों को डाउनलोड कर सकते हैं। इन विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों की जानकारी आपको अपने व्यापारिक कौशल, धन प्रबंधन क्षमता और भावनात्मक आत्म-नियंत्रण विकसित करने में मदद करेगी। लगभग सभी विदेशी मुद्रा ई-पुस्तकों। पीडीएफ प्रारूप में हैं। इन ई-पुस्तकों को खोलने के लिए आपको एडोब एक्रोबेट रीडर की ज़रूरत होगी कुछ ई-पुस्तकों (जो कि भाग में हैं) ज़िपी हैं चूंकि वर्तमान में संग्रह में 80 से अधिक विदेशी मुद्रा पुस्तकें हैं, इसलिए उन्हें छह अलग-अलग वर्गों में बांटा गया है। प्रत्येक अनुभाग अपने स्वयं के विषय के लिए समर्पित है और ई-पुस्तकों के लिए डाउनलोड लिंक और साथ ही साथ प्रत्येक पुस्तक का संक्षिप्त वर्णन भी प्रस्तुत करता है। यदि आप इनमें से किसी भी ई-किताब के कॉपीराइट स्वामी हैं और उन्हें साझा नहीं करना चाहते हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें और उन्हें तुरंत निकाल दिया जाएगा। क्या आप एक नया आकांक्षी विदेशी मुद्रा लेखक हैं क्या आप हर दिन हजारों विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा देखी गई साइट पर अपनी ई-पुस्तक प्रकाशित करना चाहते हैं, कृपया हमें बताएं और शर्तों के बारे में अच्छी तरह से चर्चा करें।

No comments:

Post a Comment